देवर भाभी की चुदाई की कहानियां

Image source,मद्रासी सेक्सी चुदाई

Image caption,

इंग्लिश सेक्सी हॉट बीएफ: देवर भाभी की चुदाई की कहानियां, अरे एक बार ट्राई तो करो – यह कोई देसी ठर्रे की दूकान नहीं है। ये जो बार में बैठा है वह एक प्रोफेशनल मिक्सर है। इसको ख़ास ट्रेनिंग मिली हुई है.. एक कॉकटेल ट्राई करो, मज़ा न आये तो मत पीना! ओके?.

जापानी सेक्सी पिक्चर

उनकी बातें सुन कर मेरे तिर्पन काँप गये, कहीं ये इसी हॉल को उड़ाने की बात तो नही कर रहे..? हे ईश्वर अगर ऐसा हो गया तो पता नही कितनी जानें जाएँगी.. चुदाई वाली सेक्सी चुदाईमैं भी... कह कर मैंने उसके हाथ को अपने हाथ में ले लिया, और उसके साथ ही देर तक जगमगाते आकाश को यूँ ही देखते रहा।.

मे- मेरा नाम सलीम है, मुझे इस शहर ही नही इस देश के क़ानून से ही नफ़रत है, जिसकी वजह से आज मे अनाथों जैसा जीवन जीने को मज़बूर हूँ.. नंगी फिल्म वीडियो सेक्सीफिर उसने उस घायल के हाथ पैर एक रस्सी से कस दिए और खुद एक हॉल जैसे कमरे में पड़े सोफे पर आकर लेट गया. उसकी आँखें बंद होने लगी थी..

सिसकी के बीच-2 में उसकी जीभ.. शाकीना की चूत को भी चाट लेती.. मे पूरा दम लगा कर आईशा को खुश करने में लगा था, क्योंकि आज उसने भी तो मुझे खुशी दी थी...देवर भाभी की चुदाई की कहानियां: तो तुझ जैसे चूहे को उसके बिल से निकालने के लिए रोटी का टुकड़ा पिजरे में रखना पड़ता है ज़फ़्फरुल्ला ख़ान,.

वो तो बस खबर पढ़ी, पेपर से गान्ड पोंच्छ कर कचरे के डिब्बे में डाला, फिर लग गये अपने रोजमर्रा के कामों में..मन तो कर रहा था कि अभी उसके मूह पर एक थप्पड़ जड़ दूं पर मैं चुप रही. घर आए मेहमान की बेज्जति नही करना चाहती थी मैं..

ब्लू फिल्म देना सेक्सी - देवर भाभी की चुदाई की कहानियां

हरयाणवी जाट का बच्चा साइकिल चलाते-चलाते एक लड़की से टकरा गया। लड़की बोली: क्यों बे! घंटी नहीं मार सकता क्या? जाट का बच्चा कहता है: री छोरी, बावली है के? पूरी साइकिल मार दी इब घंटी के अलग ते मारुं के?.जैसा पहले भी किया था (याद है न? बुग्याल पर? झील के बगल?), आज पुनः कुछ नया करने की इच्छा जाग गई थी। ठीक हैं, गंदे हो जायेंगे, लेकिन तो क्या? बाथरूम में ही हैं न? फिर से नहा लेंगे!.

हमने उनकी लोकेशन को ट्रेस किया और अपने जवानों के दस्ते को गुप्त रूप से लेजा कर उन्हें घेर लिया और वक़्त रहते हुए उनके मंसूबों को ध्वस्त करके उन्हें उनके अंजाम तक पहुँचा दिया.. देवर भाभी की चुदाई की कहानियां क्योंकि अब सामने वाले बॅट्स्मन पर भरोसा करना मतलब अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारना--- बोले तो मॅच गँवा देना..

उसके 34डी साइज़ के गोरे-चिट्टे सुडौल बूब्स उच्छल कर थर-थराते हुए जैसे ही उसके सामने आए, वो उनपर भूके कुत्ते की तरह टूट पड़ा और अपने मुँह में भरके चूसने लगा,.

सेक्सी फिल्म सेक्स वाली?

देवर भाभी की चुदाई की कहानियां बेडरूम में आते ही ट्रिशा मेरे बदन से लिपट गयी… मैने उसके होठों को चूमकर पुछा – क्या बात है मेरी जान बड़ी उतावली हो रही हो….

लड़की को घर बुलाकर करदी सेक्सी विडियो? बीएफ फिल्म वीडियो सेक्सी

देवर भाभी की चुदाई की कहानियां पहला-2 दिन शौक-2 में वो मेरे साथ-2 जैसे मे करता गया, करती गयी. शाम को घर लौटते-2 उनके शरीर थक कर चूर हो गये थे..

सेक्सी कहानियां हिंदी में

अब मुझे यहाँ से जल्द से जल्द शाकीना को लेकर निकलना था सो उसके कपड़े जो इधर-उधर बिखरे पड़े थे, इकट्ठा किए,. नीरा और रॉकी की प्रेम कहानी धीरे-2 आगे बढ़ रही थी, रॉकी को नीरा दुनिया की सबसे सुंदर लड़की लगने लगी थी..

देवर भाभी की चुदाई की कहानियां ये हमें सिर्फ़ इतना पता था, लेकिन एक दूसरे से कोई लिंक नही था…ना ही किसी का इधर से उधर आना-जाना रहता था….

सेक्सी फिल्म वीडियो में चलती हुई

हीरोइन का सेक्सी फोटोरश्मि: तब क्या? माँ ने थक कर ने अपने निप्पल्स पर मिर्ची या नीम वगैरह रगड़ लिया। और जब भी ये जनाब दूध पीने की जिद करते तो तीखा लगने के कारण धीरे धीरे खुद ही माँ का दूध पीना छोड़ते गए।.

फ़ौरन मैने वो रिपोर्ट स्कॅन की और उसे अपने हेड ऑफीस भेज दी, उसके बाद उसकी कॉपी मैने ट्रिशा के ईमेल अड्रेस पर मैल कर दी.. पागल मत बनो. अपने पैरों पर खुद कुल्हाड़ी मत मारो. तुम्हे ये अच्छा लग रहा है. मैं शर्त लगा सकती हूँ की इस वक्त तुम्हारी चूत रस टपका रही होगी. क्यों अपने मज़े में खलल डालती हो..

अपना सर उठा कर जब उसने उनकी ओर देखा तो फ़ौरन उठ खड़ा हुआ और इससे पहले कि वो उन पर अपनी गन तान कर उन्हें अपने कब्ज़े में लेने की कोई कोशिश करता..

एनएसए - वो सब तुम हमारे उपेर छोड़ दो, हम ऐसा कुछ करेंगे जिससे इस तरह की सिचुयेशन ही तुम्हारे सामने पैदा ना हो..

कुछ देर और उससे जब नही रहा गया तो वो बोल पड़ी- अशफ़ाक़ साब आप मुझे क्यों नही ले गये अपने साथ..? और ये बाइक किसकी है..?.

सेक्सी हॉट हिंदी मूवी हे दफ़ा हो जाओ यहाँ से जल्द से जल्द वरना इस से भी बुरा बर्ताव करूँगी मैं. हमारा ही घर मिला था तुम्हे...पूरी देल्ही में. मैं चिल्लाई..

ब्लू फिल्म सेक्सी ब्लू फिल्म

देवर भाभी की चुदाई की कहानियां: मुझे कोई जल्दी नही थी, पूरी रात हमारी थी, अब मे खड़ा हो गया और उसके होठों को चूसने लगा, वो भी मेरे होठों से अपनी चूत से निकले रस को चाटने लगी.. वो - इट्स ओके स्वीट हार्ट..! आप जाओ अपना काम देखो, अब तो हमें जीवन भर साथ रहना है, अपनी हसरतें तो हम कभी भी पूरी कर लेंगे..